''दबंग आशिक़'' भोजपुरी फिल्म की बंपर ओपनिंग बिहार में ! | Dabang Aashiq Bumper Opening In Bihar
''दबंग आशिक़'' भोजपुरी फिल्म की बंपर ओपनिंग बिहार में ! | Dabang Aashiq Bumper Opening In Bihar

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म ”दबंग आशिक़”बिहार में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है !फिल्म १०० सिनेमा हॉल में एक साथ रिलीज़ किया गया है ! बिहार के एक फिल्म डिस्बुटर का कहना है की फिल्म काफी अच्छी है और खेसारी लाल यादव के अभिनय की तारीफ जितनी की जाये कम है फिल्म बिहार में सुपर हिट है ! फिल्म को ने दर्शक काफी पसंद कर रहे है फिल्म के गाने भी काफी अच्छे है जिसको दर्शक पसंद कर रहे है !

फिल्म के निर्माता अभिमन्यु मित्तल काफी खुश है ,इस फिल्म में खेसारी लाल यादव एक गरीब बैंड पार्टी वाले के बेटे का किरदार में है जिन्हे एक आमिर घराने की लड़की से प्यार हो जाता है ! खेसारी लाल यादव जो काफी मेंहनत करके रोजी रोटी का जुगाड़ करता है और अपने प्यार को पाने के लिये क्य - क्य खेल -खेलना परता है, अमीरी और गरीबी के बीच में पीस -पीस कर अपने प्यार को किस तरह पाता है इस फिल्म में दिखाया गया है ! अगर आप भी किसी आमिर लड़की से प्यार करते है तो एक बार यह फिल्म जरूर देखे आप का प्यार भी शायद मिल जाये !डायरेक्टर मंजुल ठाकुर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है ।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी,अंजना सिंह, संजय पाण्डेय,मनोज टाइगर,विनोद मिश्रा,अजय राय,अयाज़ खान और गोपाल राय ने अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखाया है. फिल्म के सह निर्माता पी डी मित्तल हैं ! संगीत अविनाश झा, गीत प्यारे लाल यादव,आज़ाद सिंह, स्टोरी मनोज के.कुशवाहा,फाइट हीरा लाल यादव ,एडिटर संतोष हरवडे, डी. ओ. पी.नीतू इक़बाल सिंह ,डांस मास्टर कानू मुखर्जी और पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला है !

Also Try:
Dabang Aashiq Cast and Crew
Khesari Lal Yadav Biography
Anjana Singh Biography
Kajal Raghwani Biography
Previous Post Next Post