अभी हाल ही में देश भर के अखबारों में पल्लवी प्रकाश की फिल्म मोहब्बत के सौगात ने सुर्खियां बटोरीं । मनोरंजन और जागरूकता का अतिसुन्दर समावेलन दर्शाती भोजपुरी की चर्चित फिल्म मोहब्बत के सौगात की टीम तैयार हो गयी है और इस महीने के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और बिहार में शुरू हो रही है । फिल्म का मुहूर्त 11 जून को मुम्बई में बड़े ही धूम धाम से किया गया। इस मौके पर फिल्म के निर्माता निर्देशक और सारे कलाकार तथा तकनीशियन उपस्थित थे । पल्लवी प्रकाश ने इस अवसर पर ढेरों बधाइयाँ दी और सबको अपना बेस्ट एफर्ट देने के लिए प्रेरित किया ।

फिल्म मोहब्बत के सौगात की निर्मात्री पल्लवी प्रकाश हैं । जो निर्मात्री के साथ साथ प्रख्यात लेखिका और मोटिवेशनल गुरु भी हैं । फिल्म मोहब्बत के सौगात के निर्देशक हैं जानेमाने निर्देशक ब्रजभूषण । जबकि इस फिल्म में क्रियेटिव एडवाइजर संदीप प्रकाश हैं । फिल्म में मुख्य कलाकार हैं अभिनेता राजीव मिश्रा जो की सिनेमाजगत के जानेमाने नाम हैं मल्टीटैलेंटेड राजीवअभिनय के साथ साथ गायकी में भी अपनी अमिट छाप छोड़ चुके हैं । जिन्होंने बतौर नायक कई भोजपुरी फिल्में कर चुके हैं । और अभिनेत्री है भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमर क्वीन अर्चना सिंह । अर्चना सिंह भोजपुरी की जानीमानी और बड़ी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अबतक आधे दर्जन से अधिक फिल्में कर चुकी हैं । अतिआकर्षक व्यक्तित्व की धनी अर्चना सिंह अपने ग्लैमर और जबरदस्त अभिनय कौशल का नमूना फिल्म मोहब्बत के सौग़ात में दिखाएंगी । फिल्म में सह भूमिका में उभरते हुए कलाकार नितेश कुमार और भोजपुरी फिल्मों की सुंदर उभरती हुई अभिनेत्री प्रियंका महाराज हैं। बाकी के सह कलाकारों में भोजपुरी फिल्मों के जाने माने निर्देशक और अभिनेता बिजय खरे के साथ साथ उदय श्रीवास्तव और कई और भी जाने माने चेहरे फिल्म की पटकथा को सजा रहे हैं । फिल्म में छोटे बाबा, पंकज & प्रीतम और मनीष सिन्हा ने बहुत ही खूबसूरत संगीत दिया है जिन्हें की सुरों से सजाया है नीलेश उपाध्याय, पुष्पलता, प्रियंका सिंह, खुशबू जैन और शेखर गोस्वामी ने । फिल्म में नृत्य को एक नए अंदाज में पेश करने के लिए दिल्ली से नृत्य निर्देशकों को जिम्मा दिया गया है ।

नारी सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म की कथा पटकथा खुद पल्लवी प्रकाश ने लिखी है । खूबसूरत प्राकृतिक दृश्यों से परिपूर्ण फिल्म अपने आप को दर्शकों के बीच सालों तक याद रखने का दम रखती है । अभी शूटिंग करके फिल्म को दीपावली तक सिनेमाघरों तक पहुंचाने की भी योजना है ।
Previous Post Next Post