भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में भी नजर आएंगे विक्रांत आनंद ! 
भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में भी नजर आएंगे विक्रांत आनंद !  | Vikrant after Bhojpuri will be seen in Bollywood

भोजपुरी फिल्में करने के बाद अब बॉलीवुड में भी नजर आएंगे विक्रांत आनंद , बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर लेखक नीरज वोरा जिन्होंने' रंगीला,खिलाडी 420,'फिर हेरा जैसी कई बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी है ,वे अब बहुत जल्द अपनी आनेवली 3 बड़ी फिल्मो के लिए अभिनेता विक्रांत आनंद को अनुबधित किया है ! नामचीन डायरेक्टर और लेखक के साथ काम करने जा रहे विक्रांत काफी खुस है और अपनी फिल्मो को लेकर काफी सारी तैयारिया भी कर रहे है.एक साथ तीन बड़ी फिल्में और वह भी नीरज वोरा जैसे नामचीन लेखक निर्देशक के साथ करने का मौका मिला इस बारे में विक्रांत का कहना है " मैं बहुत खुशनसीब हूँ की मेरा बॉलीवुड में डेब्यू इतने अच्छे डायरेक्टर और राइटर द्वारा हो रहा है और मैं अपने काम को लेकर बहुत मेहनत से उसे पूरा करूँगा क्योंकि ऐसे मौके बार बार नही मिलते.मैं अपने मम्मी पापा और मेरे बड़े भाई अरविंद कुमार का भी बहुत आभारी हूँ जिनके कारन ही मैं आज जिस मुकाम पर पंहुचा हु वह सब उनकी मेहनत और आशीर्वाद के कारन ही है." इन फिल्मो के अलावा अन्य कई फिल्में है

जिनमे विक्रांत नजर आएँगे,निर्दर्शक काजल नस्कर की फ़िल्म 'ब्लडी लव,और उमंग यह दोनों फिल्में भी बहुत जल्द शुरू की जाएगी ! निर्देशक सनोज मिश्रा की 'मुंगेरीलाल बी.टेक' ,की शूटिंग ७ जून से कानपूर में करने जा रहा हु ! यह फिल्म काफी अच्छी है इस फिल्म के लिया डायरेक्टर सनोज मिश्र जी आभारी हु जिन्होंने मुझे इस में कास्ट किया !
Also Try:
Latest Bhojpuri News
Previous Post Next Post