दामोदर राव को छत्रपति शिवाजी गौरव अवार्ड से नवाज़ा गया। 

जुहू इसकॉन मंदिर मुम्बई में छत्रपति शिवाजी गौरव अवार्ड समारोह हुआ। जिसमे हिन्दी और मराठी कलाकारों को महाराज शिवाजी का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया, हिंदी और मराठी फिल्म जगत के वरिष्ठ कलाकार उपस्थित थे, जिसमे दार्शनिक मुम्बई न्यूज़ पेपर और एवरसाइन मित्र मंडल द्वारा दामोदर राव को बेस्ट म्यूजिक डाइरेक्टर के रूप में छत्रपति शिवाजी गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया। साथ ही सभी ने मिलकर कोकिल गायिका लता मंगेशकर दीदी को जन्मदिन की बधाइयाँ दी,

अवार्ड में आये हुए सभी मेहमानों ने जमकर हिस्सा लिया, जिसमे अली खान, रमेश गोयल, पुष्पा वाघमारे, फारुख आज़म, सौन्दर्या गर्ग, रविन्द्र अरोरा, विशाल कुमार, मुकेश भाटिया, सुनील प्रभु, बबिता वर्मा, एज़ाज़ खान, जयश्री टी,सतीश मिश्रा, अरुण बक्शी, धर्मेंद्र सिंह, अमर सिंह रघुवंशी, नेवड़ा पुटमैन आदि शामिल थे, संगीतकार दामोदर राव ने कहा ''मैं मुम्बई शहर का सदा आभारी रहूँगा जिसने मुझे इस काबिल समझ कर मुम्बई में एक स्थान दिया है और मुझे छत्रपति शिवाजी गौरव जैसे अवार्ड से सम्मानित किया''।

उन्होंने यह भी कहा ये अवार्ड पाकर मैं अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ, और अपने आप को धन्य समझता हूँ, इसके लिए मैं पुरे फिल्म जगत को धन्यवाद देता हूँ साथ ही आप सभी श्रीताओं को भी धन्यवाद देता हूँ।
Previous Post Next Post