'होगी प्यार की जीत' दिल को छू जाने वाली कहानी है -खेसारी लाल यादव | Hogi Pyaar Ke Jeet Heart touching Story Khesari Lal Yadav
'होगी प्यार की जीत' दिल को छू जाने वाली कहानी है -खेसारी लाल यादव | Hogi Pyaar Ke Jeet Heart touching Story Khesari Lal Yadav

  अपने अभिनय और कमाल की गायकी से लोगो का मनोरंजन करते आये खेसारी लाल यादव की आनेवाली फिल्म 'होगी प्यार की जीत' इन दिनों काफी चर्चा में है .अपनी फिल्मो में कभी दर्शको को हँसाने वाले कभी भावुक कर देने वाले खेसारी अपनी आनेवाली इस फिल्म को लेकर काफी उत्तसाहित है क्योंकि यह फिल्म उनके लिए काफी खास है .खेसारी लाल से उनकी आनेवाली इस फिल्म को लेकर किये गए बातचीत के कुछ खास अंश ;
१)होगी प्यार की जीत' में क्या,होती है आपके प्यार की जीत?
    देखिये प्यार यह एक ऐसा शब्द है जो अपनी में ही इतना प्यारा है और सुनने में ही बहुत अच्छा लगता है .लोग अलग-अलग तरीके से प्यार की परिभाषा देते है लेकिन सच्चा प्यार वही होता है जो सौ सितम खाने के बाद भी कभी हारे नहीं और प्यार अपने प्यार को जीत ले.उसी तरह मेरी फिल्म में भी मैं कई सितम सहता हूँ लेकिन आखिर अपने प्यार को पा ही जाता हूँ .

२)इस फिल्म के बारे में कुछ बताइये ?
    'होगी प्यार की जीत' यह फिल्म एक लाजवाब लव स्टोरी पर बनी है जिसमे एक गरीब लड़का एक एक लड़की से प्यार कर बैठता है और फिर अपने प्यार को पाने के लिए मौत को भी ख़ुशी ख़ुशी गले लगा लेता है लेकिन मारने के बाद फिर से दोबारा जनम लेकर अपने प्यार को पाने के लिए धरती पर आता है .और अपने प्यार को आखिर जीत ही लेता है .
3)आपकी  फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है ,क्या कहेंगे ?
    जी बिलकुल ट्रेलर दर्शको को काफी पसंद आ रहा है और दर्शको द्वारा मुझे कई अच्छी प्रतिक्रिया भी इस फिल्म के लिए मिल रही है जिसे देखकर मैं बहुत खुश हो रहा है ,अब बस फिल्म के प्रदर्शित होने का इंतजार बहुत बेसब्री से कर रहा हूँ?
'होगी प्यार की जीत' दिल को छू जाने वाली कहानी है -खेसारी लाल यादव | Hogi Pyaar Ke Jeet Heart touching Story Khesari Lal Yadav
४)कब तक प्रदर्शित किया जा रहा है फिल्म को ?
    दरअशल फिल्म को पहले ९ सितंबर को प्रदर्शित किया जा रहा था लेकिन हाल ही में बिहार में बाढ़ आने से कई समस्याए उत्त्पन हो गई थी जिसके चलते मैं नहीं चाहता था की मेरी फिल्म प्रदर्शित हो क्योंकि मेरे लिए मेरे भगवान मेरे दर्शक ही है और दर्शक ही परेशानी और समस्या में रहे तो मैं कैसे ख़ुशी मना सकता हूँ इसलिए मैंने अपने इस फिल्म के निर्माता राहुल कपूर से कहकर फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने की मांग की और अब हमारी फिल्म दुर्गा पूजा के अवसर पर ७ अकटूबर से प्रदर्शित की जाएगी.
५)इस फिल्म के एक गाने में आप औरत बने है ,क्या ये खबर सही है ?
    बिलकुल फिल्म का एक गाना है जो काफी स्पेशल सांग है जिसके बोल है 'ओठलाली से रोटी बोरकर ' इस गाने में मैं औरत के गेटअप में हु .मैंने इससे पहले भी कई बार ऐसे गेटअप लिया है लेकिन इस फिल्म के लिए खास तौर पर मैं ३ साल बाद ऐसे लुक में नजर आनेवाला हूँ.
६)इस फिल्म में आपके अपोजिट स्वीटी छाबरा है ,कैसा रहा उनके साथ काम करने का अनुभव?
     स्वीटी जी एक बहुत अच्छी अदाकारा है ,वे मुझसे पहले से फिल्म इंडस्ट्री में है और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मे की है .इस फिल्म में भी उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा .उनके साथ मेरी यह पहली फिल्म है लेकिन हम दोनों की जोड़ी दर्शको को फिल्म में बहुत पसंद आएगी .
७)इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक के बारे में क्या कहेंगे ?
     इस फिल्म के निर्माता राहुल कपूर जी है जिन्होंने काफी मेहनत और बड़ी बेहतरीन तरीके से इस फिल्म का निर्माण किया है और फिल्म से जुड़े हर एक छोटे बड़े पहलुओ पर ध्यान दिया है .निर्देशक हमारे इश्तियाक़ शेख बंटी है जो इस फिल्म से निर्देशन के झेत्र में कदम रख रहे है लेकिन इश्तियाक़ जी ने इस तरह पूरी फिल्म को संवारा है जो काफी काबिले तारीफ है .बंटी जी ने फिल्म में बहुत सा नयापन दिया है जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे .
८)चलते चलते फिल्म को लेकर क्या कहना चाहेंगे ?
    इस फिल्म में एक्शन कमाल का है ,फिल्म के गाने कमाल के है ,फिल्म को फिल्माया बहुत बेहतरीन तरीके से गया है और फिल्म को शूट काफी मेहनत से किया गया है ,लगभग ६० दिन इस फिल्म को हमने शूट किया है और सभी कलाकारों ने फिल्म में बहुत मेहनत की है .दर्शको से बस यही आग्रह है की वे सिनेमाघरो तक जाये हमारी इस फिल्म को देखने और अब तक जितना प्यार मुझे दिया है आगे भी उसी तरह देते रहे .

Previous Post Next Post