Khesari Lal Yadav Ki Aakho Me Aasu | खेसारी लाल यादव के आँखों में आये आंसू
खेसारी लाल यादव के आँखों में आये आंसू | Khesari Lal Yadav Ki Aakho Me Aasu

कई बेहतरीन फिल्मो में अपने बेमिशाल अभिनय, गायिकी से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाले खेसारी लाल यादव ने हमेशा लोगो का मनोरंजन किया है और दर्शको को हमेशा खूब हँसाया है लेकिन पिछले दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खेसारी के आँखों में आँसु आ गए.दरअशल खेसारी की आनेवाली फ़िल्म 'होगी प्यार की जीत' 9 सितम्बर को प्रदर्शित की जानेवाली थी लेकिन बिहार में आये भारी बाढ़ तबाही को देखते हुए खेसारी ने अपनी फ़िल्म को 9 सितम्बर को प्रदर्शित न करने का फैसला लिया ,क्योंकि खेसारी आज जिस भी मुकाम पर है वहा तक उन्हें उनके फैंस लोगो ने ही पहुचाया है और आज उनके फैंस प्राकर्तिक तबाही के कारण दुःख झेल रहे है और उनके इस दुःख में खेसारी अपनी फ़िल्म प्रदर्शित कर ख़ुशी का इजहार नहीं करना चाहते ,इसलिए खेसारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजन कर अपनी फ़िल्म के रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया.
इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब मीडिया वालो ने खेसारी से उनकी फ़िल्म रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का कारण पूछा तब उन्हें जवाब देने के दौरान खेसारी के आँखे नम हो गयी ,और खेसारी अपने दुःख को आँखों द्वारा बाहर निकालने से रोक न पाये.इस प्रेस कांफ्रेंस में खेसारी ने कहा ''मेरे दर्शको ने मुझे अब तक बहुत प्यार दिया है जिसके कारण आज मैंने कई सफलता हासिल की है और यह सफलता में जितनी मेरी मेहनत थी उतना ही मेरे फैंस का प्यार और आशीर्वाद.इन दिनों बिहार में बाढ़ के कहर से लाखो लोग परेशान है उनके सर से उनकी छत चली गयी है ,उन्हें भूके पेट रहना पड़ रहा है ,उनकी इस दुःख की घडी में मैं कैसे ख़ुशी मना सकता हूँ ,मैं कैसे ख़ुशी से भरपेट खाना खा सकता हूँ.मेरे फैंस ने ही आज मुझे इस मुकाम पर पहुचाया है और आज उनकी इस समस्या को देखकर मुझे मेरे वो दिन याद आ गए जब मैं भी वहा रहा करता था और मैंने भी या तरह की समस्याओ को देखा है .इस समस्या को देखकर ही मैंने अपने निर्माता राहुल कपुर जी से फ़िल्म को 9 सितम्बर को रिलीज़ न करने का आग्रह किया और उन्होंने इस बात का समर्थन किया.अब हमारी फ़िल्म 'होगी प्यार की जीत' 7 अक्टूबर को प्रदर्शित की जाएगी."
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्माता राहुल कपूर ,निर्देशक इश्तियाक़ शैख़ बंटी ,गीतकार आज़ाद सिंह ,प्यारेलाल यादव,संगीतकार अविनाश झा घुँघुरु ,प्रचारक संजय भूषण पटियाला ,खेसारी लाल यादब के मैनेजर सोनू सिंह उपस्तिथ थे . बिहार में बाढ़ पीड़ित लोगो की सहायता के लिए खेसारी ने चुड़ा,गुड़ और कपड़ो का वितरण करवाया . फिल्म 'होगी प्यार की जीत' इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ बाकि कलाकारो में स्वीटी छाबरा ,अवधेश मिश्रा ,राजन मोदी ,ब्रजेश त्रिपाठी ,अयाज़ खान ,अनूप अरोरा ,मनोज टाइगर ,किरण यादव ,कृष्णा कुमार ,पंकज तिवारी , उज़ैर खान ,पल्लवी कोली ,नीलम पांडेय ,इला पांडेय ,अपर्णा पाठक ,संतोष श्रीवास्तव ,महेश आचार्य ,इरफ़ान ,संतोष पहलवान ,प्रमोद शामिल है .फिल्म का निर्देशन इश्तियाक़ शैख़ बंटी ने किया है जिन्होंने एक धमाकेदार एक्शन,लव स्टोरी फिल्म बनायीं है .
Also Try:-
Khesari Lal Yadav Bigraphy
Hogo Pyaar Ke Jeet Cast and crew
Previous Post Next Post