25 दिसंबर से यश कुमार की फिल्म 'रुद्रा' की शूटिंग गुजरात में ! | Yash Kumar's' Rudra shooting in Gujarat on 25 December ! 
25 दिसंबर से यश कुमार की फिल्म 'रुद्रा' की शूटिंग गुजरात में ! | Yash Kumar's' Rudra shooting in Gujarat on 25 December !
भोजपुरी फिल्मो के एक्शन किंग अभिनेता यश कुमार की फिल्म ‘रुद्रा की शूटिंग 25 दिसंबर से गुजरात में शुरू की जाएगी.’ इस फ़िल्म का आइटम सांग मुम्बई में शूट किया गया जिसमे अवधेश मिश्रा ठुमके लगाते नजर आएँ ,फ़िल्म के आइटम सांग के बाद फ़िल्म की शूटिंग गुजरात में की जाएग.इस फिल्म के निर्माता लक्ष्मन प्रसाद और जय प्रकाश सर्वगल्ला है वही निर्देशन राकेश भारद्वाज द्वारा किया जा रहा है .

इस फिल्म में यश कुमार के साथ बाकि मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे तनुश्री,निशा दुबे, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, देव सिंह, मनीष चतुर्वेदी, राधे मिश्र, किरण यादव, रेनू पांडेय और ग्लोरी मोहन्ता। इस फिल्म के सभी गाने काफी अच्छे और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत एस.कुमार द्वारा दिए गए है.

साई श्रद्धा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म ‘रुद्रा’ में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता यश कुमार हमेशा चैलेंजिंग रोल निभाते है और यह फिल्म भी एक चैलेंज की तरह है। इस फिल्म में यश कुमार और तनुश्री की जोड़ी एक साथ नजर आएगी, यश और तनुश्री की जोड़ी काफी कमाल करने वाली हैं.
Also Try:-
Yash kumar Mishra Biography
Previous Post Next Post