विराज भट्ट और काजल राघवानी की  फ़िल्म 'चिर हरण' की शूटिंग २० दिसंबर से | Viraj Bhatt and Kajal Raghwani's' Chir Haran shooting from December 20

भोजपुरी फिल्मो के एक्शन स्टार विराज भट्ट और भोजपुरी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी  की जोड़ी जल्द एक साथ दर्शको को फिल्म 'चिर हरण ' में देखने मिलेगी . जय अम्बे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म ‘चीर हरण’ की शूटिंग २० दिसंबर से पनवेल में शुरू की जाएगी . औरतों पर होने वाले अत्याचार और उत्पीड़न का मुद्दा इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है. बदलते समय के बाद भी किस तरह आज भी लोग औरतों पर अत्याचार करते है, शोषण करते हैं, यह इस फिल्म में दर्शाया गया है, इसी के साथ फिल्म में यह भी दर्शाया गया है कि इतने शोषण और अत्याचार के बाद किस तरह एक आम औरत अपने हक़ के लिए लोगों से लड़ती है और समाज में बुराइयों का सामना करती है. गंभीर मुद्दे की इस फिल्म का निर्माण मनीष मिश्रा कर रहे हैं और निर्देशन अजय झा का है और कहानी लिखी है बिजेंद्र सिंह ने.
                                                    
   फिल्म में  विराज भट्ट, काजल राघवानी , संजीव झा, सीमा सिंह, आनंद मोहन, ओम गुप्ता, अमरेंद्र शर्मा, संदीप, अरुण तिवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के गाने काफी मधुर इमोशनल हैं जो लोगों को खूब भाएंगे. फिल्म के गीतों को संगीत दिया है मधुकर आनंद ने और इन्हें लिखा है आजाद सिंह और बिजेंद्र सिंह ने. वहीं फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है.
Also Read:-

Previous Post Next Post