निर्देशक रवि भूषण और पवन सिंह की फिल्म ''तेरे जइसा यार कहां'' सात अप्रैल से रिलीज़ होगा 
निर्देशक रवि भूषण और पवन सिंह की फिल्म ''तेरे जइसा यार कहां'' सात अप्रैल से रिलीज़ होगा

फिल्म तेरी मेहरबानियां में जो वफ़ादारी मोती ने जैकी श्रॉफ के लिए दिखाई थी ठीक वैसा ही कुछ अब भोजपुरी में होगा क्योंकि इस फिल्म में पवन सिंह के साथ एक और स्टार की इंट्री होगी जिस का नाम है आकाश सिंह यादव ! सात अप्रैल से रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'तेरे जइसा यार कहां ' में पवन सिंह का जबरदस्त एक्शन व स्टंट को तो देखने मिलेगा ही पर साथ में जिसके काम की तारीफ खुद निर्देशक रवि भूषण भी जम कर करते हैं ,जादू नाम का एक प्रशिक्षित कुत्ता है , जो है फिल्म में पवन सिंह के सुख दुःख का साथी। फिल्म में जादू के काम की खूब तारीफ़ हो रही है।
Read: Tere Jaisa Yaar Kaha Cast and Crew Details 
सारी फिल्मी मसालों से भरी इस फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट काजल राघवानी लीड रोल में हैं। इसी फिल्म से भोजपुरी फिल्मो के लीजेंड कहे जाने वाले कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह यादव की भोजीवुड में इंट्री होगी जो अंजना सिंह के साथ डांस करते नजर आने वाले है फिल्म बहुत अच्छी बनी है निर्देशक रवि भूषण के निर्देशन में इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है रवि भूषण ऐसे तो पवन के साथ इन्होंने कई फिल्मो का निर्देशन किया है पर इस फिल्म में कुछ खास है मेरे लिए !
Pawan Singh Biography
पवन सिंह और काजल राघवानी की कई फिल्मे सुपर हिट हुई है अब देखना है की यह फिल्म कितना जादू दिखा पाती है अपने दर्श्नोंको पर !
Also Try:
Latest Video Songs
Film Shooting Videos
Latest Trailer Videos

Previous Post Next Post