आशिक़ अवारा 23 मार्च को देश भर में होगी रीलिज़ !  Aashiq Aawara Release on 23 March in all India
आशिक़ अवारा 23 मार्च को देश भर में होगी रीलिज़ !  Aashiq Aawara Release on 23 March in all India
सन् २०१६ की सबसे बड़ी धमाकेदार और कॉर्पोरेट हिट होने की तैयारी में फिल्म आशिक़ अवारा ने अपने सफ़लता के परचम लहराने के शुरूआती संकेत अभी से ही दे दिए हैं । पावन हिन्दू नववर्ष और होली के मौके पर रिलीज़ को तैयार इस साल की सबसे शानदार तरीके से फिल्माई गयी फिल्म आशिक़ आवारा को एकसाथ पुरे देश भर में प्रदर्शित करने की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है ।
इस फिल्म में काज़ल राघवानी और आम्रपाली दुबे ने अपने इश्क़ के जाल में दिनेश लाल यादव को बख़ूबी फंसाने की तैयारी कर रखी है । वहीँ फिल्म में संजय पाण्डेय , अनूप अरोड़ा, और प्रिया सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । आशिक़ अवारा ऐसी पहली भोजपुरी फिल्म है जिसका प्रचार प्रसार बड़े स्तर पर कारपोरेट स्तर पर किया जा रहा है ! फिल्म के निर्माता प्रेम राय के अनुसार परम्परागत होली के साथ साथ हमारे बाकी के त्योहारों को भी और उसके साथ पहनावे और रश्मों रिवाजों का भी बखूबी ध्यान रख कर इस फिल्म में चित्रण किया गया है ।
इसी बात को देखते हुए इस फिल्म को खरीदने को लेकर फिल्म वितरकों में होड़ सी लगी हुई थी । और तभी फिल्म के सारे राइट्स पहले ही मुँहमाँगी रकम पर बिक भी गए हैं । निर्देशक सतीश जैन के मुताबिक़ एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म की कहानी का हर एक सीन बहुत ही रोमांटिक और मनोरंजक होगा । इस फिल्म के पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला ।

Also Try:
Aashiq Aawara Trailer
Aashiq Aawara movie cast and crew
Aashiq Aawara Shootig Photos

Previous Post Next Post