priyanka pandit and Anand Gahtraj Ek Sath in film shahenshah
priyanka pandit and Anand Gahtraj Ek Sath in film shahenshah
भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी कमसिन खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका पंडित का सिक्का इन दिनों बुलंदियों पर है । अपनी हसीन अदाकारी से युवा दिलों पर बिजली गिराने की कला संजोये इस अभिनेत्री ने हाल फिलहाल राष्ट्रिय पुरस्कार विजेता निर्देशक आनंद गहतराज की फिल्म शहंशाह साइन की हैं ! जिसका भव्य मुहूर्त पिछले ११ मार्च को मुम्बई में बड़े ही धूमधाम से किया गया ।

जैसा की पहले ही बता चुके थे की अभिनेत्री प्रियंका पंडित अभी हाल फिलहाल ही अजमेर शरीफ़ में पवित्र दरगाह पर अपने सुखद भविष्य की दुआएँ मांगने गयी थीं और इसके ठीक पहले प्रियंका पंडित मशहूर ऐतिहासिक और प्राचीन भारत के शहर चित्तौड़गढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं । कुछ दिन पूर्व में ही फिल्म का शेड्यूल पैकअप हुआ और फिर अगले दिन ही प्रियंका पंडित ख्वाज़ा की दरगाह पर मन्नत माँगने पहुँच गयीं । शायद ख्वाज़ा के दरगाह ने इस बात का साक्षी बनने की खातिर ही प्रियंका को वहाँ बुलाया था । 

प्रियंका पंडित अभी मुम्बई में ही हैं और अभी वो अपने अगली फिल्म शहंशाह की तैयारी में लग गयी हैं । इस फिल्म में प्रियंका पंडित के अपोजिट में एक नया अभिनेता पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देगा । फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में उत्तर प्रदेश के प्राचीन और ऐतिहासिक शहर बनारस क्षेत्र के उसी गाँव में होगा जिस गाँव को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने गोद लिया हुआ है ।

Also Try:-
Previous Post Next Post