मोहिनी घोष नजर आएगी फिल्म ''ड्राइवर राजा'' और ''राधे'' में 
मोहिनी घोष नजर आएगी फिल्म ''ड्राइवर राजा'' और ''राधे'' में
भोजपुरी फिल्मो  की प्रिंसेस कही जाने वाली अभिनेत्री मोहिनी घोष दर्जनों फिल्मो में अपने अभिनय से दर्शको का दिल जित चुकी है अब वो एक नए औतार में भोजपुरी फिल्म ''राधे '' में नजर आने वाली है जिस की शूटिंग 24 मार्च से गुजरात के राजपिपला शहर में करने जा रही है जिस का निर्देशन रितेश ठाकुर कर रहें है ! इस फिल्म का निर्माड भोजपुरी फिल्मो की अदाकारा नेहा श्री कर रही है ! फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है जिस के लिए मोहिनी को अनुबंधित कर लिया गया है !

Radhe Movie Cast and Crew Details

फिल्म के गाने और डायलॉग पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है बनाने में ! मोहिनी घोष की ने फिल्मो में अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है जिसे दर्शक बहुत पसंद करते है मोहिनी की कुछ रिलीज़ फिल्मे कुछ इस प्रकार है जैसे प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ फिल्म ''दुलारा'', मनोज तिवारी के साथ ''औरत किलौना नही'',आर एस.तिवारी के साथ ''दिल हो गईल क़ुर्बान'',मनोज दाव के साथ ''रेजा'',विक्रांत आनंद के साथ ''विजय तिलक'',सुदीप पांडेय के साथ ''प्यार में'',अरविन्द अकेला कल्लू के साथ ''दिलदार सजना'',
आदि फिल्मे है और आने वाली फिल्मे जो शूटिंग पूरी हो चुकी है अजित आनंद के साथ ''दिल ता हो गईल तोहार'' और खेसारी लाल के साथ ''जिला चंपारण'',!

Pradeep Pandey Chintu Biography

मोहिनी को कई बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड से नवाज जा चूका है कोल्कता ,डेल्ही,पटना और मुम्बई में ! मोहिनी समय -समय पर सामाजिक कार्यक्र्मो में हिस्सा लेती रहती है जिस से उन के फैन बहुत खुस होते है  ! अभी हॉल ही में मोहिनी घोष ने कोल्कता में डायरेक्टर लाल बाबु पंडित की फिल्म ''जिला चंपारण''की शूटिंग पूरी की है ! फिल्म ''राधे'' की शूटिंग के बाद एक्टर प्रदीप पांडेय के साथ फिर से भोजपुरी फिल्म ''ड्राइवर राजा'' में नजर आएगी मोहिनी घोष जिस की शूटिंग जल्दी की जाएगी ! 
Also Check Out:-... Don't Miss
List of All Bhojpuri Movie Actress
List of All Bhojpuri Movie Actors
List of All Bhojpuri Singers
List of Top 10 Bhojpuri Cinema Actress of All Time
List of Top 10 Bhojpuri Cinema Actors of All Time
Pawan Singh Biography & Films List
Madhu Sharma Biography & Films List
Akshra Singh Biography & Films List
See More Bhojpuri Celebs Biography
Previous Post Next Post