भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सुपर स्‍टार स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू 17 नवंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर दो – दो हाथ करते नजर आयेंगे, जब उनकी फिल्‍में क्रमश: ‘रंगीला’ और ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारों का मानना है कि दोनों ही फिल्‍में पारिवारिक और भोजपुरिया जवार को कनेक्‍ट करती है, इसलिए दोनों की फिल्‍मों का जबरदस्‍त भिड़ंत होना लाजमी है। हालांकि दोनों की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है।
17 नवंबर को भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर होगी चिंटू और कल्‍लू की जबरदस्‍त भिड़ंत | Chintu Vs Kallu Fight On Bhojpuri Box Office On 17th November
बात अगर भोजपुरिया स्‍क्रीन के चेहते स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय की फिल्‍म रंगीला की करें तो यह आदि शक्ति एंटरटेंमेंट और सोहम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी है। इसमें चिंटू धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अपने सपनों की शहजादी की तलाश में र‍हता है और जब वह शहजादी मिल जाती है। तब जो फिल्‍म में होता है, वह काफी रोमांचक और मनोरंजक है। फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट नजर आएंगी अभिनेत्री तनुश्री और पूनम दूबे। कहानी में इनका लव ट्राएंगल फिल्‍म को और आकर्षक बना देता है। वहीं, चिंटू की यमलोग यात्रा के दौरान भोजपुरी इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी स्‍पेशल एपीयरेंस में दिखेंगी। फिल्‍म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा व निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं।

17 नवंबर को भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर होगी चिंटू और कल्‍लू की जबरदस्‍त भिड़ंत | Chintu Vs Kallu Fight On Bhojpuri Box Office On 17th November
वहीं, अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ समाज के आडंबर के पहरेदार और दो प्‍यार करने वाले के बीच की दास्‍तां है। खास कर जब ब्रह्मचारी बने कल्‍लू को रिझाने के लिए रितु सिंह कई तरह का जतन करती है। वहीं, फिल्‍म का दूसरा भाग और भी मजेदार है, जिसमें इश्‍क के दुश्‍मनों से कल्‍लू की जंग होती है। फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स और भी खास है, जहां कल्‍लू का दूसरा अवतार भी नजर आयेगा। फिल्‍म में सुपर विलेन अवधेश मिश्रा और मनोज टाइगर मुख्‍य आकर्षण होंगे। वहीं, कल्‍लू के अपोजिट रितु संह और कनक यादव नजर आ रही हैं। गौतम सिंह प्रस्तुत और प्रमोद शास्त्री निर्देशित फिल्‍म व रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की प्रोड्यूसर कनक यादव और को - प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं। दोनों फिल्‍मों के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं।
Previous Post Next Post