पटना : भोजपुरी फिल्‍म 'मोहब्‍बत मीठ लागेला' अब रिलीज को तैयार है। यह फ़िल्म 16 मार्च से पूरे बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में वृहद स्तर पर प्रदर्शित होगी। इस बारे में फ़िल्म के निर्माता प्रवीण कुमार ने बताया कि यह फ़िल्म एक्‍शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। शूटिंग के लिए हमने लोकेशन के तौर पर मुम्बई, यूपी, पटना, बक्‍सर और हाजीपुर को चुना है, ताकि हम फिल्‍म में भोजपुरी टच बखूबी दे सकें और लोग इससे आसानी जुड़ सकें।
ये भी देखे :: पवन सिंह और ज्योति सिंह शादी फोटो और वीडियो 

Mohabbat Mith Lagela Bhojpuri Movie News

फिल्‍म का निर्माण वसीम राजा, प्रवीण कुमार व पूनम सिंह ने संयुक्त रूप से किया है। लेखन व निर्देशन रंजन शर्मा ने किया है। इस फिल्‍म में भी संगीत जाहिद अख्‍तर ने दिया है, गीतकार हैं - जाहिद अख्‍तर, पारस बिहारी और संतोष पुरी। मुख्य अभिनेता उमेश कुशवाहा, अभिनेत्री नेहा श्री के अलावा कनक पांडेय, बिना पांडेय शामिल इत्यादि हैं। उमेश कुशवाहा इस फिल्‍म से फिल्‍मों में इंट्री कर रहे हैं। उनके बारे में निर्देशक रंजन शर्मा ने कहा कि उमेश में काफी संभावनाएं हैं और वे आगे चलकर फिल्‍म जगत में अच्‍छा मुकाम हासिल करने की क्षमता रखते हैं। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं।

Mohabbat Mith Lagela Bhojpuri Movie Poster

इस फ़िल्म से युवा निर्देशक के रूप में उभरे रंजन शर्मा ने बताया कि एडीआरएस प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर काफी पसंद की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि हमने इस फिल्‍म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में परोसी जा रही अश्‍लीता को नकारा है। यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा की दिशा को बदलने में सहायक होगी। फ़िल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुकी है और धूम मचा रही है। दर्शकों के रेस्पॉन्स देख कर लगता है कि इस फ़िल्म के जरिये भोजपुरी सिने उद्योग को उमेश कुशवाहा के रूप में एक नया सितारा मिल जाएगा।
Previous Post Next Post